मनोरंजन

‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद फीस बढ़ाने पर कार्तिक आर्यन ने दी ये प्रतिक्रिया

मुंबई।बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद से ही ऊंचाइयों पर हैं। अभिनेता ना सिर्फ अपनी इस फिल्म की सफलता एंजॉय कर रहे हैं बल्कि लोगों के बीच भी काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। अपनी फिल्म की सफलता के बाद अभिनेता ने अपनी फीस बढ़ाने का भी एलान किया था। इस सिलसिले में अब एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की। इस दौरान अभिनेता ने कहा कि फिल्म की सफलता के बाद फीस बढ़ाना नॉर्मल है, लेकिन इसे इतना भी नहीं बढ़ाना चाहिए कि उस पर विश्वास ना हो।

कार्तिक ने आगे कहा कि हर किसी की कामयाबी का अपना एक ग्राफ होता है। यह सिर्फ अभिनय ही नहीं बल्कि हर प्रोफेशन की सच्चाई है। व्यक्ति हर काम में आगे और ज्यादा आगे बढ़ना चाहता है। लेकिन यह तब गलत हो जाता है जब फिल्म पर दबाव आता है। जब नंबर नहीं मिल रहे हो और आप फीस बढ़ा दे तो आप यहां गलत हो जाते हैं। मुझे लगता है कि आपको इसके लिए एक बैलेंस बनाना चाहिए। फीस में इतनी भी बढ़ोतरी नहीं होना चाहिए कि इस पर भरोसा ही ना हो।

बीते महीने आई रिपोर्ट के मुताबिक भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अभिनेता ने अपनी फीस बढ़ाकर 35 से 40 करोड़ कर दी थी। इस बारे में अब एक्टर ने पूरी सच्चाई बताइ है। कार्तिक ने कहा कि फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स एक एक्टर, डायरेक्टर प्रोड्यूसर और इनकी पूरी टीम के नाम बिकते हैं। ऐसे में अगर इसकी कीमत ज्यादा मिल रही है तो उस दौरान उतनी कीमत बढ़ाना नॉर्मल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *