उत्तराखंड

राहुल गांधी 10 और प्रियंका 12 फरवरी को दोबारा आ रहे हैं उत्तराखंड

देहरादून।उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 14 फरवरी को प्रदेशभर में मतदान होना है।मतदान से पहले वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है।5 फरवरी को राहुल गांधी उत्तराखंड में किच्छा और हरिद्वार में रैली कर करके गए थे।वहीं आज 7 फरवरी को हरिद्वार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्जुअली रैली थी। इसके बाद अब फिर दोबारा राहुल गांधी 10 फरवरी को उत्तराखंड का दौर करेंगे।इसके बाद 12 फरवरी को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी उत्तराखंड में जनसभा को संबोधित करेंगी।

उत्तराखंड कांग्रेस महासचिव (संगठन) मथुरा दत्त जोशी ने बताया कि राहुल गांधी 10 फरवरी को गढ़वाल और कुमाऊँ में एक-एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 10 फरवरी को राहुल गांधी का पहला कार्यक्रम पौड़ी गढ़वाल जिले के श्रीनगर में होगा और दूसरा कार्यक्रम कुमाऊं के अल्मोड़ा में होगा।मथुरा दत्त जोशी ने बताया कि 12 फरवरी को प्रियंका गांधी उधमसिंह नगर और हरिद्वार में रैली को संबोधित करेंगी।बता दें कि प्रदेशभर में 14 फरवरी को मतदान होगा और 10 मार्च को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस भी अपने स्टार प्रचारकों और केंद्रीय नेतृत्व के साथ चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं।कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता लगातार उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में पार्टी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दोबारा उत्तराखंड आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *