उत्तराखंड

शिव भक्तों पर हेलीकॉप्टर से हुई पुष्प वर्षा,CM धामी ने टपकेश्वर महादेव शोभायात्रा को किया रवाना

देहरादून।सीएम पुष्कर सिंह धामी ने टपकेश्वर महादेव की भव्य शोभायात्रा में शामिल हुए।इस बार खास बात यह है कि शोभायात्रा पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई। इसके लिए मंदिर ट्रस्ट प्राइवेट हेलीकॉप्टर से शिव भक्तों पर फूलों की वर्षा करवा रहा है।

गौर हो कि शोभायात्रा को भव्य और दिव्य बनाने के लिए पहली बार भगवान शिव के 11 रुद्र रूपों की झांकियां निकाली गई. शोभा यात्रा शिवाजी धर्मशाला से शुरू होकर सहारनपुर चौक से होते हुए टपकेश्वर महादेव में समाप्त होगी. इस बार खास बात यह है कि शोभायात्रा पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई. इसके लिए मंदिर ट्रस्ट प्राइवेट हेलीकॉप्टर से शिव भक्तों पर फूलों की वर्षा करवा रहा है।

दो साल बाद टपकेश्वर महादेव की 21वीं भव्य शोभा यात्रा शिवाजी धर्मशाला से शुरू की गई. वहीं विधि विधान से पूजा अर्चना करने के बाद शोभायात्रा निकाली गई, जिसमें श्रद्धालुओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिाया. शोभायात्रा के दौरान शहर भर में स्टॉल लगाए गए हैं. इसके साथ ही साफ-सफाई और यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए विभिन्न टीमें तैनात हैं।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने टपकेश्वर महादेव की शोभायात्रा में शामिल हुए। इसके साथ ही सीएम धामी ने शोभायात्रा को रवाना किया।दो साल बाद टपकेश्वर महादेव की 21वीं भव्य शोभा यात्रा शिवाजी धर्मशाला से शुरू की गई. जिसको लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *