मनोरंजन

राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक, दिल्ली एम्स में भर्ती

दिल्ली।राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है। राजू को राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मिली जानकारी के मुताबिक, राजू को जिम में वर्कआउट करते समय दिला का दौरा पड़ा है।

बताया जा रह है कि 59 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में दो दिनों तक इलाज के लिए रखा जाएगा और उसके बाद उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा. ‘गजोधर भैया’ के नाम से मशहूर राजू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह देश के मशहूर स्टेंडअप कॉमेडियन हैं।

उन्हें पहली बार फिल्म ‘तेजाब’ (1988) में देखा गया था. इसके बाद राजू को सलमान खान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (1989), शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म ‘बाजीगर’ (1993), ‘हीरो नंबर वन’ गोविंदा की फिल्म ‘आमदनी अठ्ठनी खर्चा रुपया’ (2001), और पिछली बार देश के नंबर वन कॉमेडियन कपिल शर्मा स्टारर फिल्म ‘फिरंगी’ (2017) में स्पेशल रोल में देखा गया था।

टीवी और फिल्म की दुनिया के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है. राजू को राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, राजू को जिम में वर्कआउट करते समय दिला का दौरा पड़ा है. बताया जा रहा है कि वह ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय जोर से नीचे गिर गए थे. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. राजू को हार्ट अटैक आया है इस खबर की पुष्टि उनके भाई और पीआर ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *