उत्तराखंड

आज नितिन गडकरी जारी करेंगे मेनिफेस्टो,पढ़िए पूरी खबर

देहरादून।उत्तराखंड चुनाव के लिए बीजेपी ने अपना मेनिफेस्टो तैयार कर लिया है।खास बात ये है कि इस मेनिफेस्टो में बीजेपी ने हर वर्ग का ध्यान रखा है।विकास के मुद्दों को लेकर ये घोषणा पत्र तैयार किया गया है।जिसका कल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी देहरादून पहुंचकर जारी करेंगे।

बीजेपी ने घोषणापत्र जारी करने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक की अध्यक्षता में कमेटी बनाई थी।ऐसे में सभी 70 विधानसभा सीटों से हजारों की संख्या में सुझाव भी प्राप्त मिले थे, लेकिन घोषणापत्र जारी करने में पार्टी कांग्रेस और अन्य दलों से पीछे रह गई. जिसके कारण बीजेपी विपक्षी दलों के निशाने पर भी थी।उत्तराखंड में प्रचार के लिए पहुंचे कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कहा कि अगर जो चुनाव घोषणा पत्र की नहीं लिख सकते ऐसे पार्टी के नेताओं को चुनाव से पहले ही त्याग पत्र दे देना चाहिए।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए कल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बीजेपी का घोषणा-पत्र जारी करेंगे। देहरादून स्थित एक होटल में दोपहर 12.00 बजे बीजेपी का घोषणा पत्र जारी किया जाएगा।वहीं, चुनावी घोषणा-पत्र में हो रही देरी को लेकर कई विपक्षी दल बीजेपी को निशाने पर ले रहे थे।ऐसे में आखिरकार चुनाव से चंद दिन पहले बीजेपी उत्तराखंड के मतदाताओं के बीच अपना घोषणा पत्र ला रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *