उत्तराखंड

CM धामी नें हर घर तिरंगा अभियान किया शुरू

देहरादून।उत्तराखंड में हर घर तिरंगा अभियान शुरू हो गया है. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत के लोहाघाट अद्वैत आश्रम मायावती में भाजपा के कार्यकर्ताओं और आश्रम के पदाधिकारियों के साथ हर घर तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान भारत माता की जय, वंदे मातरम और जय हिंद के नारों से मायावती आश्रम का परिसर गूंज उठा।

सीएम पुष्कर सिंह धामी बीते दिन से चंपावत दौरे पर हैं. अपने चंपावत दौरे से पहले सीएम धामी ने खटीमा में शहीद स्थल पर आयोजित हर घर तिरंगा कार्यक्रम में शिरकत की। जहां मुख्यमंत्री धामी ने उत्तराखंड राज्य निर्माण के लिए हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी, वहीं स्कूली छात्रों द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा में प्रतिभाग किया. इस दौरान बच्चों में खासा उत्साह देखने को मिला। जिसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देवीधुरा स्थित माता बाराही धाम पहुंचे।जहां सीएम धामी ने विधि-विधान से माता बाराही देवी की पूजा अर्चना कर राज्य की खुशहाली की मंगल कामना की. जिसके बाद मंदिर प्रांगण में खेले जाने वाले पौराणिक बग्वाल (पाषाण युद्ध) को देखा।

मुख्यमंत्री चंपावत जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में दिन भर की व्यस्तता के बाद देर शाम अद्वैत आश्रम मायावती पहुंचे. यहां की खूबसूरत वादियों में उन्होंने योग साधना की और रात्रि विश्राम किया. आज सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत के अद्वैत आश्रम मायावती में भाजपा के कार्यकर्ताओं और आश्रम के पदाधिकारियों के साथ हर घर तिरंगा यात्रा निकाली. इस दौरान भारत माता की जय, वंदे मातरम और जय हिंद के नारों से मायावती आश्रम का परिसर गूंज उठा।

प्रदेश में भाजपा की हर घर तिरंगा यात्रा की शुरूआत हो गई है. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत के लोहाघाट अद्वैत में भाजपा के कार्यकर्ताओं और आश्रम के पदाधिकारियों के साथ हर घर तिरंगा यात्रा निकाली. इस दौरान भारत माता की जय, वंदे मातरम और जय हिंद के नारों से मायावती आश्रम का परिसर गूंज उठा. वहीं सीएम ने अपने संसदीय क्षेत्र चंपावत के गोल्ज्यू मंदिर मार्ग स्थित मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का उद्घाटन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *