उत्तराखंड

UKSSSC पेपर लीक मामले में सराहनीय काम करने के लिए सीएम धामी ने एसटीएफ की पीठ थपथपाई,SSP अजय सिंह भी हुए सम्मानित

देहरादून।UKSSSC पेपर लीक मामले में सराहनीय काम करने के लिए सीएम धामी ने एसटीएफ की पीठ थपथपाई है।स्वतंत्रता दिवस समारोह के मौके पर सीएम धामी ने एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह को सम्मानित भी किया।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड में भ्रष्टाचार को लेकर की जा रही कड़ी कार्रवाई का उदाहरण देते हुए कहा उत्तराखंड में अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा में पेपर लीक के मामले में सरकार ने त्वरित कार्रवाई की। जिस पर उत्तराखंड पुलिस ने भी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में जांच कर रही एसटीएफ की टीम को बधाई दी और साथ ही उन्होंने एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह को सम्मानित भी किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा उत्तराखंड सरकार किसी भी तरह से भ्रष्टाचार के दबाव में नहीं आने वाली है।उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में पेपर लीक मामले में जल्द और भी कई बड़े खुलासे किए जाएंगे।इसी तरह से कार्रवाई करते हुए सभी को बेनकाब किया जाएगा।उन्होंने पुलिस की टीम को बधाई देते हुए कहा कि पुलिस ने इस मामले में बेहतरीन कार्य किया है।

आजादी के 75वीं वर्षगांठ के मौके पर उत्तराखंड में भव्य कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस मौके पर परेड ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार बताते हुए UKSSSC पेपर लीक मामले में सराहरीय काम करने के लिए एसटीएफ को सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *