राजनीति

CM नीतीश ने लालू से की मुलाकात,दिया गुलाब का फूल

पटना।आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनसे मिलने राबड़ी आवास पहुंचे हैं।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की मुलाकात राज्य की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर हुई। बता दें कि बुधवार शाम लालू प्रसाद दिल्ली से अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के साथ पटना पहुंचे। राज्य में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से लालू पहली बार पटना आए हैं।नीतीश और लालू की मुलाकात के वक्त लालू परिवार के तमाम सदस्य उपस्थित रहे।

राजभवन में हुए शपथ ग्रहण समारोह में नीतीश कुमार आठवीं बार प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और तेजस्वी प्रसाद यादव दूसरी बार उप मुख्यमंत्री बने। जिसके बाद मंगलवार को महागठबंधन सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार हुआ।जिसमें कुल 31 मंत्रियों ने शपथ ली।लालू प्रसाद के दिल्ली से पटना आने की चर्चा हो रही थी। लेकिन मंगलवार को वो पटना नहीं आ सके थे।आज शाम वो पटना पहुंचे।लालू के पटना आने की खबर से राजद और उसके समर्थकों में भारी जोश देखने को मिल रहा है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जदयू के वरिष्ठ नेता और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी विजय कुमार चौधरी भी मौजूद थे।गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव राबड़ी आवास में सीढ़ी से गिर गये थे।जिसके बाद उनकी हालत गंभीर हो गई थी। उनके बिगड़ते स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था।जहां पर इलाज के बाद वह अपनी बेटी मीसा भारती के घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे।उसी दौरान बिहार में एनडीए की सरकार गिर गई और नीतीश कुमार महागठबंधन के साथ मिलकर फिर से सरकार बना लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *