मनोरंजन

अक्षय कुमार ने लगातार फ्लॉप होती फिल्मों पर तोड़ी चुप्पी,आप भी जानिएं क्या कहा?

मुंबई।अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म कटपुतली के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर रिएक्ट किया है और इसके लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही उन्होंने खुद में बदलवा की भी बात कही है।

उन्होंने इंडस्ट्री के खराब प्रदर्शन को स्वीकार करते हुए कहा, ‘इंडस्ट्री में सभी को ये समझना होगा कि लोग क्या देखना चाहते हैं और उसी के आधार पर काम करना होगा।

पिंकविला की खबर के मुताबिक, अभिनेता ने शनिवार को अपनी आगामी फिल्म कटपुतली के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जब उनसे बॉलीवुड फिल्मों के लगातार बॉक्स ऑफिस पर खबार प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, फिल्में काम नहीं कर रही हैं। ये हमारी गलती है। ये मेरी गलती है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे अपनी शैली में बदलाव करना होगा। मुझे समझना होगा कि दर्शक क्या देखना चाहते हैं। मैं खुद में बदलाव करना चाहता हूं और मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। इसके लिए मेरे अलावा किसी और को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है।’

वहीं, उन्होंने इसी इवेंट में एक सवाल का जवाब देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म ओह माय गॉड 2 की रिलीज डेट को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा किया था। जहां एक रिपोर्ट उसे पूछा की क्या ओएमजी 2 अक्टूबर में रिलीज होगी तो इस सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, आपके सूत्रों ने आपको गलत बताया है। अभिनेता इस जवाब से सोशल मीडिया पर कयासों का भी दौर शुरू हो गया है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि अब ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री बीते लंबे वक्त से बुरे दौर से गुजर रही है। एक-दो फिल्मों को छोड़ दें तो कोई भी ऐसी फिल्म नहीं जो बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड पाई है। अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लगातार फ्लॉप हो रही हैं अपनी फिल्मों पर चुप्पी तोड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *