मनोरंजन

एक्टर जीशान(गैंग्स ऑफ वासेपुर) पर FIR, ये है आरोप

मुंबई।गैंग्स ऑफ वासेपुर एक्टर जीशान कादरी पर एक महिला धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज कराया है।केस दर्ज कराने वाली महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि 2017 में उनकी मुलाकात जीशान से पहली बार हुई थी। जीशान ने धोखे से उनकी कार चोरी की और फिर उसे बेच दिया है। महिला ने बयान में कहा उन्हें सोनी एंटरटेनमेंट शो, क्राइम पेट्रोल के लिए पैसे की जरूरत थी।उनकी ‘फ्राइडे टु फ्राइडे’ नाम की एक कंपनी भी है, जिसमें उनकी पार्टनर उनकी वाइफ-फीमेल फ्रेंड प्रियंका बस्सी थीं।

उन्होंने आगे बताया मैं उन्हें जानती थी, इसलिए हमने एक साथ क्राइम पेट्रोल शो किया और उसकी कंपनी के लिए ‘हलाहल’ नाम की एक फिल्म भी की थी. इससे मुझे उन पर भरोसा था. शालिनी ने आगे कहा कि जून 2021 को जीशान कादरी उनके घर आए और उनके बेटे समीर को अप्रैल नाम का एक कॉमेडी शो बनाने का ऑफर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें काम के लिए अच्छी कार की जरूरत है. इसके बाद जीशान और उनकी वाइफ ने ऑडि-A-6 कार ले ली थी, लेकिन कुछ समय बाद जीशान ने शालिनी के कॉल्स पिक करने भी बंद कर दिए।

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर और स्क्रीनराइटर जीशान कादरी पर एफआईआर दर्ज हुई है. एक्टर पर मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज हुआ है. उनपर शालिनी चौधरी नाम की एक महिला ने 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *