मनोरंजन

Box office collection-‘दूसरे ही दिन छूटे ‘लाइगर’ के पसीने’

मुंबई।बीते आठ महीनों से जिस तरीके से बॉलीवुड की फिल्मों का बायकॉट चल रहा है, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी। लेकिन लाइगर को बहुत अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। बता दें कि विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी है, यही वजह है कि फिल्म को लेकर जबरदस्त तरीके से बायकॉट किया जा रहा है। इसके अलावा विजय देवरकोंडा भी अर्जुन कपूर की तरह बायकॉट को लेकर बयान दे चुके हैं। इसके अलावा अनन्या पांडे पर नेपोटिज्म को लेकर सवाल उठाए जा चुके हैं।

ऐसे में लाइगर के बॉक्स ऑफिस पर फेलियर होने की ये वजहें भी हो सकती हैं। फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले को बहुत कमजोर बताया जा रहा है और यही कारण है कि गुरुवार को मॉर्निंग शोज में थोड़ी भीड़ दिखी भी थी, लेकिन दिन ढलते-ढलते दर्शक सिनेमाघरों से गायब होते गए। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड भले ही 33.12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली, लेकिन पहले दिन देश में इसने 5 भाषाओं में महज 19 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। दूसरे दिन विजय देवरकोंडा की फिल्म ने सभी भाषाओं में महज 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

विजय देवरकोंडा की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाइगर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फैंस को विजय की इस डेब्यू फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। ये फिल्म साउथ और बॉलीवुड का मेल है। उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म सूनी पड़ी टिकड़ खिड़कियों पर फिर से रौनक लेकर आएगी, लेकिन ओपनिंग डे पर ही फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है। मूल रूप से तेलुगू में बनी इस फिल्म को हिंदी, तमिल मलयालम औक कन्नड़ में भी रिलीज किया गया था। कुल छह भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ देना था, लेकिन पहले ही दिन फिल्म की हालत खराब हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *