उत्तराखंड

बडी खबर-CM हिमंता बिस्वा ने उत्तराखंड में राहुल गांधी से पूछा- मैंने कभी प्रूफ मांगा क्या कि आप सचमुच राजीव गांधी के बेटे हो ?

रुद्रपुर।असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह देश की सेना पर विश्वास नहीं करते हैं, तभी बार-बार जवानों द्वारा किए गए कामों को लेकर सबूत मांगते हैं। क्या कभी राहुल गांधी से किसी ने उनके पिता को लेकर सबूत मांगे हैं।असम के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल करने पर बिफरते हुए कहा कि आप सेना पर सवाल करने वाले कौन होते हैं। राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए असम के CM हिमंता बिस्वा ने कहा मैंने कभी प्रूफ मांगा क्या कि आप सचमुच राजीव गांधी के बेटे हो या नहीं।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करने उधमसिंह नगर में कहा है राहुल गांधी द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल करने पर बिफरते हुए कहा कि आप सेना पर सवाल करने वाले कौन होते हैं। राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए असम के CM हिमंता बिस्वा ने कहा मैंने कभी प्रूफ मांगा क्या कि आप सचमुच राजीव गांधी के बेटे हो ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *