मनोरंजन

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही हैं ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही

मुंबई।एक्ट्रेस नोरा फतेही हमेशा से अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दी हैं जो सोशल मीडिया पर बवाल काट रही हैं।

शेयर की ऐसी तस्वीरें देखते रह गए फैंस

नोरा फतेही ने अपनी इन वायरल हो रही तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नोरा हमेशा से अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। इन नई तस्वीरों में भी वे एक बार फिर अपनी हॉटनेस से कहर ढहाती हुईं नजर आ रही हैं। फोटोशूट में नोरा ने डार्क ब्लू कलर का रिवीलिंग गाउन पहना है, जो क्रॉप टॉप और स्कर्ट लुक भी दे रहा है। एक्ट्रेस की ड्रेस हाई थाई स्लिट है और फुल स्लीव्स के साथ है। बालों को पोनी टेल बनाए नोरा सुपर हॉट लग रही हैं और कई अलग- अलग पोज दे रही हैं।

नोरा फतेही बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं जो खूबसरती के साथ- साथ टैलेंट के मामले में भी आगे होती हैं। अभिनेत्री, डांसर और मॉडल नोरा फतेही को इन सभी में महारत हासिल है। फैंस के मामले में तो नोरा की दीवानगी का यह आलम है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। अब एक्ट्रेस ने फिर से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें औऱ वीडियो शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर बवाल काट रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *