राजनीति

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले-‘दिल्ली के सीएम शराब नीति पर जवाब क्यों नहीं दे रहे’

दिल्ली।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की शराब नीति पर उठाया सवाल। कहा दिल्ली के मुख्यमंत्री को जांच एजेंसियों और अदालत के सामने अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। केजरीवाल ने आबकारी नीति के मुद्दे को क्यों घुमा दिया है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार की शराब नीति के बारे में जांच एजेंसियों, राजनीतिक दलों और लोगों द्वारा उठाए गए सवालों का अभी तक जवाब नहीं दिया है। ‘दिल्ली सरकार की आबकारी नीति के कार्यान्वयन में बड़े घोटाले’ को देखते हुए, भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रत्येक सरकार की नीति को कानून के अनुसार लागू किया जाना चाहिए। ‘उन्हें (दिल्ली के मुख्यमंत्री) जांच एजेंसियों और अदालत के सामने अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘केजरीवाल को आबकारी नीति पर हमारे सवालों के जवाब देने बाकी हैं। आप अगर ईमानदार हैं, तो इसका जवाब अदालत में दें। वह कभी कहते हैं कि हम उन्हें गिरफ्तार करना चाहते हैं। कभी वह कहते हैं कि हम उन्हें परेशान कर रहे हैं। यह इतना बड़ा घोटाला है और दिल्ली को इतना नुकसान हुआ है। हमने आंकड़े सामने रख दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली की आबकारी नीति में अनियमितताओं के सिलसिले में 19 अगस्त को सीबीआइ ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर छापा मारा था। सिसोदिया मामले के संबंध में दर्ज सीबीआइ की प्राथमिकी में दर्ज 15 नामों में से एक था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *