उत्तराखंड

CM धामी ने स्पीकर को लिखा पत्र,उत्तराखंड विस में हुई नियुक्तियों की होगी हाई लेवल जांच

देहरादून।उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी को पत्र लिखकर उत्तराखंड विधानसभा में की गई नियुक्तियों की उच्च स्तरीय जांच कराने का आग्रह किया है और नियुक्तियों में अनियमितता पाए जाने पर रद्द करने का आग्रह किया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सोशल मीडिया, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में विधानसभा सचिवालय में अनियमितता के आरोप बीते कुछ दिनों से लग रहे हैं। विधानसभा एक गरिमामय स्वायत्तशाही संवैधानिक संस्था है और इस संस्था गरिमा बनाए रखना सभी की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसीलिए उत्तराखंड विधानसभा की जिन भर्तियों पर सवाल खड़े हो रहे हैं, उनकी निष्पक्ष जांच कराई जाए और जांच में बाद यदि कोई अनियमितता पाई जाती है, तो उन नियुक्तियों को रद्द कर दिया जाए।

उत्तराखंड विधानसभा भर्ती अनियमितता मामले में बड़ी खबर सामने आई है। विधानसभा भर्ती अनियमितता मामले में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा स्पीकर ऋतु खंडूड़ी को पत्र लिखकर जांच कराने का आग्रह किया है। विधानसभा भर्ती अनियमितता मामले में मुख्यमंत्री आवास से लेकर मंत्रियों और संघ से जुड़े लोगों के करीबियों को विधानसभा में नियुक्ति दी गई थी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने पत्र में कहा कि उत्तराखंड विधानसभा की जिन भर्तियों पर विवाद हो रहा है, उनकी स्पीकर ऋतु भूषण खंडूड़ी उच्च स्तरीय जांच कराए और जांच में यदि कोई अनियमितता पाई जाती है, तो उन नियुक्तियों को रद्द कर दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *