उत्तराखंड

उत्तराखंड पुलिस के केवल खुराना और अजय सिंह को मिला FICCI स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड

देहरादून।उत्तराखंड पुलिस ने एक बार फिर प्रदेश का मान राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाया है।आज नई दिल्ली में आयोजित एक समारोह में फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने एससीआरबी पुलिस महानिरीक्षक केवल खुराना और एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह को स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड से सम्मानित किया गया है।दोनों अधिकारियों को डीजीपी अशोक कुमार ने शुभकामनाएं दी है।

आईपीएस केवल खुराना को मिला पहला अवार्डः

पुलिस महानिरीक्षक केवल खुराना ने उत्तराखंड के यातायात निदेशक के पद पर रहते हुए राज्य में जाम की समस्या से निजात दिलाने और यातायात व्यवस्था को सदृढ़ बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।29 फरवरी 2020 को उनके निर्देशन में यातायात निदेशालय की ओर से उत्तराखंड ट्रैफिक आई एप का शुभारंभ किया गया था। जिसका उद्देश्य यातायात व्यवस्था बनाने और नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करना है।जिसमें आम जनता भी पुलिस का सहयोग कर सकती है।

आईपीएस केवल खुराना को मिला पहला अवार्ड

पुलिस महानिरीक्षक केवल खुराना ने उत्तराखंड के यातायात निदेशक के पद पर रहते हुए राज्य में जाम की समस्या से निजात दिलाने और यातायात व्यवस्था को सदृढ़ बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। 29 फरवरी 2020 को उनके निर्देशन में यातायात निदेशालय की ओर से उत्तराखंड ट्रैफिक आई एप का शुभारंभ किया गया था। जिसका उद्देश्य यातायात व्यवस्था बनाने और नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करना है। जिसमें आम जनता भी पुलिस का सहयोग कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *