उत्तराखंड

तेजी से बदल रही चंपावत की सूरत,सीएम धामी के चम्पावत में बतौर विधायक सौ दिन पूरे

देहरादून।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चम्पावत से विधायक चुने जाने के शनिवार को सौ दिन पूरे हो गए। इन सौ दिनों में सीएम धामी ने अपनी विधानसभा में चार दौरे कर चम्पावत विधानसभा में विकास की नींव रखी और विकास के पथ पर अग्रसर किया।

सीएम धामी ने चम्पावत विधायक रहते हुए 100 दिनों में जिले में अनेक विकास कार्य संपन्न कराए। यही नहीं उन्होंने चम्पावत को आदर्श जिला बनाए जाने को मिशन मोड पर कार्य प्रारंभ कर दिए हैं। विभिन्न विभागों के उच्चाधिकारी जिले में पहुँचकर विकास कार्यों का खाका तैयार करने में जुट गए हैं। सीएम ने जिले के विकास के लिए 61 घोषणाएं की। इनमें अनेक घोषणाओं के शासनादेश व स्वीकृति मिलने के साथ ही उन्हें धरातल पर लाये जाने का काम शुरू हो गया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चम्पावत से विधायक चुने जाने के शनिवार को सौ दिन पूरे हो गए। इन सौ दिनों में सीएम धामी ने अपनी विधानसभा में चार दौरे कर चम्पावत विधानसभा में विकास की नींव रखी और विकास के पथ पर अग्रसर किया। जनता ने उन्हें जिस उम्मीद और विश्वास पर चम्पावत उप चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज कराई वह उन उम्मीदों पर अभी तक खरे साबित हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *