उत्तराखंड

CM धामी ने बिजली गिरने से घायल हुई महिलाओं का जाना हाल, हर संभव मदद का दिया भरोसा

खटीमा।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उप जिला चिकित्सालय खटीमा में भर्ती बिजली गिरने से घायल महिलाओं से मुलाकात कर हालचाल जाना।बीते दिन बिजली गिरने से जहां एक महिला की मौत हो गई थी, वहीं तीन अन्य महिलाएं बिजली की चपेट में आने से बुरी तरह घायल हो गई थी।

खटीमा में बीते दिन बिजली गिरने से जहां एक महिला की मौत हो गई थी, वहीं तीन अन्य महिलाएं बिजली की चपेट में आने से बुरी तरह घायल हो गई थी।जिनका खटीमा उप जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बीती देर रात खटीमा उप जिला चिकित्सालय में भर्ती घायलों से मिलने पहुंचे।

जहां मुख्यमंत्री ने बिजली गिरने से घायल महिलाओं से मुलाकात की, एवं उनका हाल जाना।इस दौरान उन्होंने डाक्टरों को बेहतर उपचार किए जाने हेतु निर्देश दिए और साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बिजली गिरने से महिला के निधन पर शोक जताया एवं अपनी संवेदनाएं व्यक्ति की।

उप जिला चिकित्सालय खटीमा में भर्ती बिजली गिरने से घायल महिलाओं से मिलने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हॉस्पिटल पहुंचे।मुख्यमंत्री धामी ने घायल महिलाओं से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली, साथ ही डाक्टरों को घायल महिलाओं के बेहतर इलाज के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *