उत्तराखंड

CM धामी ने खटीमा में सुनीं लोगों की समस्याएं, सिंगर शेरी को किया सम्मानित

खटीमा।खटीमा में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने मास्को में उत्तराखंड की संस्कृति का प्रचार प्रसार करके पहुंचे गायक शेरी (दीपक बिष्ट) को सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने घर पर आम जनता की समस्याएं सुनीं।इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जनता की समस्या का तत्काल समाधान करने के निर्देश दिए।वहीं, इस मौके पर उत्तराखंड के खटीमा निवासी प्रसिद्ध गायक शेरी को सीएम धामी ने सम्मानित किया। गायक शेरी ने भी सीएम धामी को मोमेंटो देकर स्वागत किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गायर शेरी मास्को में उत्तराखंड की संस्कृति का परचम लहरा कर आए हैं।हम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं। वहीं गायक शेरी ने बताया कि उन्होंने मास्को की इंडियन कल्चरल सोसायटी के साथ एमओयू साइन किया है। इसके तहत हर साल मास्को के कलाकार उत्तराखंड आकर यहां की संस्कृति को समझेंगे।

इसके अलावा उत्तराखंड से भी उनकी सिंगर ग्रुप बैंड की टीम हर साल मास्को जाकर उत्तराखंड की संस्कृति का प्रचार प्रसार करेगी। मास्को में उन्होंने गणेश उत्सव और इंडिया डे कार्यक्रम के तहत परफॉर्म किया।उनकी टीम में हल्द्वानी के प्रियांशु शर्मा, और हिमांशु शर्मा भी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *