क्राइम

बड़ी खबर-ऊर्जा निगम के इंजीनियर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हरिद्वार।उत्तराखंड के हरिद्वार में विद्युत विभाग के अधिकारी ने पत्नी पर तेजाब डालने की धमकी दी। आरोपी शादी के बाद से ही दहेज की मांग कर रहा है और पत्नी के मायके वालों ने दहेज से इनकार कर दिया तो आरोपी उसे तलाक लेने की धमकी दी और तलाक नहीं लेने पर तेजाब डालने का डर दिखाया।

रुड़की निवासी सुरैया ने लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका पति अमजद अली लक्सर के विद्युत वितरण खंड रायसी में अवर अभियंता के पद पर तैनात है। विवाहिता ने तहरीर मे कहा है कि वह अमजद अली निवासी रहीमपुर कोतवाली रुड़की के साथ रुड़की में एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करती थी। इस दौरान अमजद ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और वह लंबे समय तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

इसी दौरान उसकी विद्युत वितरण खंड में जेई के पद पर नौकरी लग गई।उसके द्वारा अमजद से शादी करने को कहा गया तो वह पहले तो बहानेबाजी करता रहा और बाद में दहेज के नाम पर 25 लाख की नकदी एवं बड़ी कार की मांग की गई। मांग पूरी करने में असमर्थता जताए जाने पर उसने शादी से इनकार कर दिया।जिस पर उसके द्वारा 16 नवंबर 2020 को रुड़की कोतवाली में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।जिस पर अमजद एवं उसके परिजनों ने समझौता कर उससे शादी कर ली।

हरिद्वार जिले के लक्सर में दहेज के लिए तलाक नहीं देने पर विद्युत विभाग के अवर अभियंता ने पत्नी पर तेजाब डालने की धमकी दी। पीड़िता ने इस मामले में लक्सर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *