क्राइम

उत्तराखंड में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो विदेशी महिला सहित तीन गिरफ्तार

रुद्रपुर।एसओजी और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने रुद्रपुर के पॉश इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने आरोपी संचालक और दो बांग्लादेशी महिला को गिरफ्तार किया है।पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

रुद्रपुर के पॉश इलाके में चल रहे जिस्मफरोशी का धंधा का एसओजी और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने भंडाफोड़ किया।मौके से पुलिस ने संचालक और दो बांग्लादेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से स्कूटी, एक कार, बांग्लादेश का पासपोर्ट सहित दो भारतीय पासपोर्ट, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम, बांग्लादेशी करेंसी और 28 हजार की नकदी और आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने मामले का खुलासा किया।उन्होंने कहा कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के सावित्री कॉलोनी में सेक्स रैकेट का धंधा फल फूल रहा है। जिस पर टीम मौके पर पहुंचकर दबिश दी। इस दौरान टीम ने संचालक अनिल मालिक उर्फ श्याम, निवासी पीलीभीत, हाल निवासी सावत्री कॉलोनी को दो अन्य महिलाओं के साथ गिरफ्तार किया।

एसओजी और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने संचालक और दो बांग्लादेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया है।मौके से टीम ने बांग्लादेशी पासपोर्ट सहित दो भारतीय पासपोर्ट, 7 मोबाइल फोन, एक स्कूटी, एक कार और 28 हजार की नकदी और बांग्लादेशी करेंसी भी बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *