क्राइम

एक वोट से जीतकर बनी प्रधान,पहुंच गई जेल, पढ़ें पूरी कहानी

हरिद्वार।हरिद्वार में कच्ची शराब पीने से हुई मौतों के मामले में पुलिस ने आरोपी बबली को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने बताया कि बबली को मुखबिर से मिली सूचना के बाद गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि चुनाव जीतने के बाद वह गांव में ही है, इसी टिप्स के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

विगत 10 सितंबर को पथरी के फूलगढ़ आदि क्षेत्रों में जहरीली शराब पीने से करीब 12 लोगों की मौत हो गई थी।इस कांड से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने शराब पिलाने के आरोपी विजेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि इस मामले की दूसरी आरोपी विजेंद्र की पत्नी बबली अभी तक फरार ही चल रही थी।

बुधवार शाम पूरी हुई मतगणना में बबली 1 वोट से चुनाव जीत गई। चुनाव जीतते ही पथरी पुलिस और एसआईटी ने बबीता को गुरुवार दोपहर उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गिरफ्तारी से अब पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। हर कोई यही कह रहा है कि बबीता को चुनाव जीताने के लिए ही पुलिस ने अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं की थी।

पथरी थाना क्षेत्र में जहरीले शराब कांड मामले में फरार चल रही आरोपी विजेंद्र की पत्नी बबली को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है। इस मामले में आरोपी विजेंद्र की गिरफ्तारी पहले हो चुकी है।बबली की गिरफ्तारी के लिए हरिद्वार एसएसपी ने एसआईटी का भी गठन किया था।बुधवार शाम पूरी हुई मतगणना में बबीता 1 वोट से चुनाव जीत गई, चुनाव जीतते ही पथरी पुलिस और एसआईटी ने बबीता को गुरुवार दोपहर उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *