उत्तराखंड

CM धामी कल इस जिले के दौरे मे रहेंगे

देहरादून।3 अक्टूबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी काशीपुर के दौरे पर रहेंगे।इस दौरान सीएम धामी 9 प्रधानमंत्री आवास योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।इसके साथ ही 7700 परिवारों को मकान आवंटित किए जाएंगे। सीएम धामी के दौरे को लेकर शासन प्रशासन और बीजेपी पदाधिकारी तैयारी को अंतिम रूप से दे रहे हैं।

अपर आयुक्त आवास पीसी दुम्का ने अधिकारियों के साथ प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। इस दौरान पीसी दुमका ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवासों के निर्माण का कार्य बहुत तेजी से चल रहा है। तीन अक्टूबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ प्रदेश के आवासीय मंत्री भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश भर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 17 हजार से अधिक आवासों का निर्माण किया जा रहा है। कार्यक्रम उदयराज हिन्दू इंटर कॉलेज प्रेक्षागृह में होगा।

भाजपा विधायक त्रिलोक सिंह चीमा के कार्यालय पर पार्टी के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिला अध्यक्ष विवेक सक्सेना ने बताया कि 3 अक्टूबर को मुख्यमंत्री पुष्कर धामी प्रधानमंत्री आवासीय योजना के तहत जिले की 9 शहरों की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।जिसमें आवास बनने के बाद 7700 परिवारों को मकान आवंटित किए जाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी का सपना है कि 2024 तक जरूरतमंद परिवारों के पास अपना मकान हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *