उत्तराखंड

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दो दिवसीय दौर पर पहुंचे उत्तराखंड,भारत-चीन सीमा पर जवानों संग मनायेंगे दशहरा

देहरादून।केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार से दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं। इसी कड़ी में राजनाथ सिंह देहरादून पहुंचे। राजनाथ सिंह आर्मी एरिया में सेना के एक कार्यक्रम में शामिल हुए। वहीं, इस दौरे पर राजनाथ सिंह बदरीनाथ के दर्शन करेंगे. रक्षा मंत्री भारत चीन सीमा पर स्थित अग्रिम चौकी में सेना और आईटीबीपी के जवानों के साथ विजयदशमी मनाएंगे।

उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे।जहां सीएम धामी सहित बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। जिसके बाद राजनाथ सिंह देहरादून में मौजूद रक्षा मंत्रालय के निजी कार्यक्रम में भी शामिल हुए. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज देहरादून गढ़ी कैंट में मौजूद आर्मी गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। 5 अक्टूबर को सुबह राजनाथ सिंह बदरीनाथ धाम पहुंचेंगे।इस दौरान वो उत्तराखंड में चीन सीमा पर स्थित अग्रिम चौकी पर सेना व आईटीबीपी के जवानों के साथ विजयदशमी मनाएंगे।

वहां से लौटने के बाद राजनाथ जौलीग्रांट एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए वापस रवाना होंगे।अपने इस दौरे पर राजनाथ सिंह देहरादून आर्मी एरिया में आज सेना के एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरे में उनकी पब्लिक मीटिंग और पार्टी पदाधिकारियों से बैठक प्रस्तावित नहीं है।बता दें कि उत्तरकाशी के द्रौपदी का डांडा 2 में एवलॉन्च की चपेट में आने से पर्वतारोहियों की मौत पर राजनाथ सिंह दुख जताया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं।राजनाथ सिंह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां सीएम धामी समेत कई दिग्गजों ने उनका जोरदार स्वागत किया। जिसके बाद उनका काफिला देहरादून के लिए रवाना हो गया। देहरादून में राजनाथ सेना के एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां जवानों ने उन्हें गाना सुनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *