उत्तराखंड

CM धामी इस जिले का आज करेंगे दौरा,जानिएं मिनट टू मिनट कार्यक्रम

देहरादून।शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो-दिवसीय भ्रमण के तहत रुद्रप्रयाग पहुंचेंगे। इस दौरान वह जिले के विकास के लिए विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे।

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने बताया कि सीएम पुष्कर सिंह धामी दोपहर बाद साढ़े 12 बजे तिलवाड़ा स्थित गढ़वाल मंडल विकास निगम के विश्राम गृह में विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इसके उपरांत अपराह्न तीन बजे सीएम धामी क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के साथ वार्ता करेंगे।

वहीं, शाम साढ़े पांच बजे जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ जिले में संचालित विकास योजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। इसके उपरांत मुख्यमंत्री जिले के उद्यमियों, स्टार्ट अप, मुख्यमंत्री स्वास्थ्य योजना के लाभार्थियों से भी भेंट करेंगे। सीएम का रात्रि प्रवास जीएमवीएन विश्राम गृह में ही होगा। रविवार को 10 बजे अगस्त्यमुनि हेलीपैड से देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे। जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों से पूरी तैयारी के साथ समीक्षा बैठक में शामिल होने के निर्देश दिए हैं।

शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो-दिवसीय भ्रमण के तहत रुद्रप्रयाग पहुंचेंगे। इस दौरान वह जिले के विकास के लिए विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *