उत्तराखंड

राहत : सड़कों में बने गड्ढों को भरने का काम शुरू

देहरादून।शहर व आसपास के इलाकों में सड़कों पर बने गड्ढों को भरने का काम शुरू हो चुका है।लोक निर्माण विभाग,प्रांतीय खंड ने शहर में कई जगहों पर नई सड़क बनाई है।डीएल रोड,क्रॉस माल रोड, सर्वे चौक आदि जगहों पर प्रांतीय खंड पीडब्लूडी ने गुणवत्ता के साथ नई सड़क बनाई है।

लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड देहरादून ने गड्ढों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।प्रांतीय खंड के अधिशासी अभियंता डी.सी नौटियाल ने बताया कि इसके लिए सभी सहायक व कनिष्ठ अभियंताओं को उन्होंने सड़कों को गड्ढों को भरने के आदेश दे दिए हैं और जिन मार्गों पर नई सड़क बनाने की आवश्यकता पड रही है वहाँ पर नई सड़क बनाई जा रही है।

सड़कों पर गड्ढों की समस्या को कई मीडिया संस्थानों ने प्रमुखता से उठाया था। इसके बाद लोक निर्माण विभाग ने समस्या पर संज्ञान लिया है और इसके निवारण के प्रयास शुरू किया है।

दरअसल, बारिश में सड़कों की हालत लगातार खस्ता हो चुकी थी।बारिश में खस्ता हाल सड़कों पर हादसा होने की आशंका रहती थी।सिर्फ मुख्य मार्गों पर ही नहीं, बल्कि शहर की गलियों तक में गड्ढे पड़ चुके थे। थोड़ी सी बारिश होते ही गड्ढों में पानी भर जाता था, जिसके बाद पता ही नहीं चलता कि पानी में गड्ढा बना हुआ है और इससे हादसा हो जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *