उत्तराखंड

इं. मुकेश रतूड़ी को अखिल भारतीय डिप्लोमा इंजीनियर महासंघ में मिली अहम जिम्मेदारी

देहरादून।उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर महासंघ के प्रांतीय महामंत्री इंजीनियर मुकेश रतूड़ी को अखिल भारतीय डिप्लोमा इंजीनियर महासंघ में अतिरिक्त महासचिव चुना गया है।इं. मुकेश रतूड़ी वर्तमान समय मे लोक निर्माण विभाग में सहायक अभियंता पद में कार्यरत है।

उत्तराखंड इंजीनियर् फेडरेशन के महासचिव इं. जितेन्द्र सिंह देव और उत्तराखंड पेयजल निगम डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के अध्यक्ष इं. रामकुमार और महासचिव इं.अजय बेलवाल ने इंजीनियर मुकेश रतूड़ी को अखिल भारतीय डिप्लोमा इंजीनियर महासंघ में अतिरिक्त महासचिव चुने जाने पर हार्दिक बधाई दी है और उज्जवल भविष्य की कामना की है।इं.मुकेश रतूड़ी राज्य कर्मचारियों की विभिन्न मांगें और हितों से संबंधित सभी मुद्दों को शासन-प्रशासन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है।

इं. मुकेश रतूड़ी संगठन मे अहम भूमिका निभाने के साथ-साथ राज्य में सड़कों के निर्माण में भी अहम भूमिका निभाते है।उनकी कार्यशैली से लोक निर्माण विभाग के उच्च अधिकारी भी प्रभावित रहते है।इं. मुकेश रतूड़ी को उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर महासंघ के पदाधिकारियों ने अखिल भारतीय डिप्लोमा इंजीनियर महासंघ में अतिरिक्त महासचिव के पद की जिम्मेदारी मिलने पर हार्दिक बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *