उत्तराखंड

भ्रष्टाचार मुक्त शासन बीजेपी की प्राथमिकता-सांसद अनिल बलूनी

हल्द्वानी।बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी हल्द्वानी पहुंचे थे।इस दौरान प्रदेश में भर्ती परीक्षाओं को लेकर पूछे गए सवाल पर बलूनी ने कहा कि बीजेपी की ध्येय वाक्य भ्रष्टाचार मुक्त शासन है। जो भी अनियमितताएं सामने आई है, उस पर कार्रवाई जारी है. किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचारियों को नहीं बख्शा जाएगा।

दीपावली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ और बदरीनाथ के दौरे को लेकर अनिल बलूनी ने कहा कि उत्तराखंड से पीएम मोदी को विशेष लगाव है।वह समय-समय पर उत्तराखंड आते रहते हैं।यहां से उनका भावनात्मक लगाव है, प्रदेश में चल रही विकास योजनाओं की वो लगातार समीक्षा करते रहते हैं। ऐसे में उनके दौरा से प्रदेश को अवश्य लाभ मिलेगा।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का कहना है कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन बीजेपी सरकार की प्राथमिकता है।जहां भी भ्रष्टाचार और अनियमितताएं मिलेंगी, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बलूनी का यह बयान उत्तराखंड में भर्ती परीक्षाओं में सामने आई धांधलियों को लेकर सामने आया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की धामी सरकार नकल माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। वहीं, प्रदेश में विकास योजनाएं गतिमान है. जनता से जो भी वादे किये गए हैं, वह जल्द ही पूरे होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *