उत्तराखंड

CM धामी ने रुद्रपुर में कुष्ठ रोगियों को बांटे कंबल

रुद्रपुर।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रुद्रपुर स्थित मानव पुत्र सेवा आश्रम पहुंचे। जहां पर उन्होंने कुष्ठ रोगियों को कंबल बांटा।इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दी और साथ ही सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी।

रुद्रपुर दौर पर सीएम पुष्कर धामी मानव पुत्र सेवा आश्रम पहुंचे, जहां सीएम ने कुष्ठ रोगियों से मुलाकात की और उन्हें कंबल बांटे। इस दौरान उन्होंने कहा मकर संक्रांति से अच्छे दिनों की शुरुआत होती है।आज से सूर्य भगवान मकर राशि में प्रवेश करते हैं।इसलिए आज का दिन बड़ा ही महत्वपूर्ण है।

सीएम पुष्कर धामी ने कहा उन्हें खुशी है कि आज वह आप सब के बीच में है।इस दौरान उन्होंने सरकारी की योजनाओं के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं, उन लोगों के लिए बनाई जा रही है, जिसकी उन्हें जरूरत है। केंद्र सरकार मलिन बस्तियों में रहने वाले, झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले और गरीब तबके के लोगों के लिए योजनाएं बना कर संचालित कर रही है।

पुष्कर धामी ने कहा कोरोना के दौरान से आज तक केंद्र सरकार लोगों का निशुल्क टीकाकरण करा रही है। यही नहीं लोगों को अब तक निशुल्क राशन भी दे रही है। भारत में अंतिम छोर में खड़े व्यक्तियों को आगे बढ़ाने के लिए हमारी सरकार प्रयासरत है।उन्होंने आश्रम स्टाफ और आश्रम में रह रहे लोगों को शुभकामनाएं दी।

सीएम पुष्कर सिंह धामी देर शाम रुद्रपुर पहुंचे।जिसके बाद वह रुद्रपुर स्थित मानव पुत्र सेवा आश्रम (कुष्ठ आश्रम) पहुंचे और वहां उन्होंने रोगियों को कंबल वितरित किए।इस दौरान उन्होंने सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी और साथ ही उन्होंने सभी को राज्य और केंद्र की योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *