खेल

DC vs SRH: क्रिकेट नहीं कुश्ती का अखाड़ा बना दिल्ली का कोटला स्टेडियम

दिल्ली।आईपीएल को लेकर फैन्स के बीच जमकर क्रेज है। अब तक लगभग सभी मैचों में स्टेडियम पूरा पैक रहा है। लोग रिकॉर्ड संख्या में इन मैचों और अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने स्टेडियम पहुंच रहे हैं। हालांकि, कभी-कभी अपने पसंदीदा टीम और खिलाड़ी को सपोर्ट करते हुए खिलाड़ियों के बीच लड़ाई भी हो जाती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैन्स के बीच जमकर लात-घूंसे चले। यह लड़ाई दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (पहले फिरोज शाह कोटला) में हुए मैच के दौरान की बताई जा रही है।

वीडियो में कुछ फैंस के हाथों में दिल्ली कैपिटल्स का झंडा दिखाई पड़ा। लड़ाई के दौरान पांच से छह लोग आपस में भिड़ गए। हालांकि, यह पता नहीं चल सका है कि यह लड़ाई किस वजह से हुई, लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बाद में कुछ लोग आकर बीच बचाव कराते हैं और मामला शांत करवाते हैं।

वीडियो में कुछ फैंस के हाथों में दिल्ली कैपिटल्स का झंडा दिखाई पड़ा। लड़ाई के दौरान पांच से छह लोग आपस में भिड़ गए। हालांकि, यह पता नहीं चल सका है कि यह लड़ाई किस वजह से हुई, लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *