अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पार्किंग में खड़े वाहन में बैठे भारतवंशी युवक की गोली मारकर हत्या

अमेरिका।न्यूयॉर्क में अपने घर के बाहर पार्किंग में खड़े वाहन में बैठे भारतीय मूल के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोलीबारी की यह घटना मृतक घर में लगे सुरक्षा कैमरों में रिकॉर्ड हो गई थी जिसकी पुलिस जांच कर रही है।हालांकि मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, सतनाम सिंह शनिवार दोपहर करीब 3.46 बजे क्वींस के साउथ ओजोन पार्क में खड़ी कार में घायल अवस्था में मिल। उनकी गर्दन और धड़ में गोली लगने के निशान थे. रिपोर्ट के अनुसार, सिंह एक दोस्त से ली गई काली रैंगलर सहारा जीप में बैठे हुए थे, तभी हमलावर उनके पास आया और गोलियां बरसाने लगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सिंह को फौरन पास के जमाइका अस्पताल से जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि, पुलिस ने बताया कि हमलावर सिंह के पास पैदल ही पहुंचा था. लेकिन, पड़ोसियों की मानें तो वह सिल्वर रंग की एक सिडान में सवार था और सिंह की जीप के पास से गुजरते समय उन पर गोलियां चलाईं. पड़ोसी जोआन कैपेलानी ने कहा, ‘सिंह 129वीं स्ट्रीट पर चलकर पार्किंग में खड़ी जीप की तरफ जा रहे थे, तभी सिडान सवार हमलावर वहां से गुजरा.’

न्यूयॉर्क में अपने घर के बाहर पार्किंग में खड़े वाहन में बैठे भारतीय मूल के 31 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. न्यूयॉर्क के पुलिस विभाग के हवाले से प्रकाशित एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है. यह घटना मैरीलैंड में एक भारतीय नागरिक की, सिर में गोली मारकर हत्या किए जाने के कुछ दिन बाद सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *