खेल

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा बोले – कोहली किसी के दबाव में नहीं

दिल्ली।कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित टेस्ट मैच के लिए कप्तान के रूप में नियुक्त करने के बारे में सोशल मीडिया पर बहुत कुछ चल रहा है।कोहली की कप्तानी में भारत पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा था, इससे पहले पांचवां और आखिरी टेस्ट कोविड-19 की बढ़ती लहर के कारण स्थगित कर दिया गया था।

राजकुमार ने बताया कोहली बिल्कुल भी दबाव में नहीं है। टीम में योगदान देना और भारत की जीत उनके लिए शतक बनाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है।वह कभी रिकॉर्ड के पीछे नहीं भागते।

ब्रिमिंगटन टेस्ट के लिए नामित भारत के कप्तान रोहित शर्मा कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे, जहां वे क्वारंटीन में हैं और साथ ही कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित टेस्ट मैच के लिए कप्तान के रूप में नियुक्त करने के बारे में सोशल मीडिया पर बहुत कुछ है।

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने खुलासा किया है कि बल्लेबाज किसी के दबाव में नहीं है। वह एक शानदार बल्लेबाज हैं, जहां भारत की जीत में योगदान देना उनके लिए महत्वपूर्ण है।समारोह के दौरान, प्रो स्पोर्टिफाई के संस्थापक और हरियाणा से निर्वाचित सांसद (राज्य सभा) कार्तिकेय शर्मा को हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह, ओलंपिक पदक विजेता कर्णम मल्लेश्वरी, पहलवान योगेश्वर दत्त की उपस्थिति में ‘इंडियन स्पोर्ट्स फैन अवार्ड 2022’ से सम्मानित किया गया. समारोह में राजकुमार शर्मा भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *