राजनीति

CM धामी ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में किया ताबड़तोड़ प्रचार

दिल्ली।सीएम धामी ने दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिये शुक्रवार को ताबड़तोड़ प्रचार किया।एक ही दिन में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने तीन रैलियां कर डालीं।तीनों रैलियों में सीएम धामी को सुनने के लिये बड़ी भीड़ उमड़ी।सीएम ने अपनी सभी रैलियों में दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार को निशाने पर रखा।

संत नगर में पहली रैली

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने सबसे पहले दिल्ली नगर निगम का चुनाव लड़ रहीं बीजेपी प्रत्याशी रेखा रावत के लिए प्रचार किया।दिल्ली नगर निगम के वार्ड नंबर 9 संत नगर की जनसभा में सीएम धामी ने कहा कि यह चुनाव सामान्य चुनाव नहीं, बल्कि दिल्ली का भविष्य तय करने वाला चुनाव है। इस चुनाव में एक ओर काम करने वाले लोग खड़े हैं, जबकि दूसरी ओर भ्रम का जाल फैलाने और झूठ की बुनियाद पर सरकार चलाने वाले लोग खड़े हैं। सीएम धामी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार की ताकत आज देवभूमि उत्तराखंड में देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि इसका एक प्रत्यक्ष उदाहरण दिल्ली देहरादून के बीच बनने वाली एलिवेटेड रोड है।इस रोड के बनने से दिल्ली से देहरादून का सफर महज 2 घंटे में पूरा हो जाएगा। सीएम धामी ने कहा कि दिल्ली में बैठी आम आदमी पार्टी की सरकार वो योजनाएं जनता तक नहीं पहुंचने दे रही है जो पीएम मोदी जनकल्याण के लिए ला रही है।

बुराड़ी में दूसरी रैली

वार्ड नंबर 9 संत नगर में जनसभा को संबोधित करने के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा प्रत्याशी अनिल कुमार त्यागी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। दिल्ली नगर निगम वार्ड नंबर 6 बुराड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि भीड़ देखकर लग रहा है कि बुराड़ी की जनता अनिल त्यागी को भारी मतों से जिताने जा रही है।उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि एक तरफ काम करने वाले लोग हैं और दूसरी तरफ कारनामे करने वाले लोग हैं। सीएम धामी ने कहा कि आज दिल्ली मैं आम आदमी पार्टी के कई नेता जेल में बंद हैं।

सादतपुर में तीसरी रैली

सीएम धामी ने दिन की तीसरी जनसभा वार्ड नंबर 247 सादतपुर में की। दिल्ली नगर निगम चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी बिष्ट के पक्ष में जनसभा करते हुए सीएम धामी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र प्रथम, संगठन द्वितीय और व्यक्ति अंतिम के सिद्धांत पर चलने वाली पार्टी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *