क्राइम

ऋषिकेश में पुलिस ने महिला का पर्स लूटने वाले शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया

ऋषिकेश।30 जून को मनसा देवी फाटक के पास दो बदमाशों ने एक महिला का पर्स लूट लिया था।जिसके बाद वह मौके से फरार हो गए।वहीं, महिला की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी थी।मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों बदमाशों को डोईवाला से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, दोनों ही बदमाशों के खिलाफ देहरादून जिले के कई थाना क्षेत्र में मुकदमे दर्ज हैं।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक, 30 जून को किरण जोशी निवासी आईडीपीएल शिकायत दी कि वह अपनी सहेली के साथ नगर निगम क्षेत्र मनसा देवी फाटक की ओर से घर के लिए जा रही थी। इसी बीच बाइक सवार दो युवकों ने उनसे पर्स लूट लिया।ऐसे में महिला की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की पहचान के प्रयास तेज किए।वहीं, मुखबिर की सूचना और आरोपियों की शिनाख्त के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को डोईवाला के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि आरोपियों की पहचान शूरवीर सिंह उर्फ पम्मा और विकास पाल दोनों निवासी जीवनवाला, डोईवाला, देहरादून के रूप में हुई है। पूछताछ में दिनेश ने बताया कि वह एक अपराधिक मामले में अप्रैल में जेल से छूटा था।जबकि, शूरवीर 8 जून को ही जमानत पर बाहर आया था। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 28 जून को 72 सीढ़ी घाट के पास से एक मोटरसाइकिल भी चोरी की थी। पुलिस को तलाशी में आरोपियों से महिला का पर्स और नकदी बरामद हुई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ देहरादून जिले के अलावा कई थाना क्षेत्रों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

मनसा देवी फाटक के नजदीक सरेराह एक महिला का पर्स लूटने वाले दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।वहीं, आरोपियों के पास पुलिस ने देसी तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ चोरी की बाइक भी बरामद की है। पुलिस का दावा है कि इन दोनों आरोपियों पर लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *